Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

बृज क्षेत्र मीडिया संभाग जुटा पीएम मोदी की रैली के लिए

आगरा स्थित बृजक्षेत्र कार्यालय में करीब 20 कम्प्यूटरों से लैस मीडिया संभाग का उद्घाटन क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने टीम के सदस्यों के साथ किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी की 09 जनवरी की होने वाली विशाल रैली के लिए मीडिया संभाग के सभी सदस्यों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराने के साथ ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियों के लिए भी टीम से उन्होंने बोला।

बेहद शानदार स्वरूप में मीडिया संभाग के साथ कुशल आईटी प्रोफेशनल व मीडिया कार्य से जुड़े हुए लोगों का समूह पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान लाइव टेलीकास्ट भी करेगा व लखनउ स्थित प्रधान कार्यालय को भी हर गतिविधी से अवगत कराया जाएगा। 

2019 के लिए एक वार रूम के रूप में यह संभाग कार्य करेगा जिसमें विरोधी दलों के गंदे मंसूबों को नेस्तानाबूत करने के साथ देश में और विशेषकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में सकारात्मक उर्जा व दृष्टिकोण लाने में भी मददगार साबित होगा। 

इस मीडिया संभाग के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है जो कि भारतीय जनता पार्टी की आई टी टीम के साथ मिलकर मिशन 2019 के लिए कार्य करेगी व भारतीय जनता पार्टी की उपलबिधयों व योजनाओं को भी जनता के बीच पहले से भी ज्यादा स्पष्ट तौर पर लेकर जाएगी। 

इस मीडिया संभाग के उद्घाटन के अवसर पर टीम के सभी सदस्यों ने बृज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी का आभार व्यक्त किया। 

 

Last modified onSunday, 06 January 2019 17:21
back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.