Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

शिक्षिकाओं का वीडियो बनाने वाला प्रधान, मंत्री के हस्तक्षेप पर पकड़ा गया

आगरा : एक ग्राम प्रधान को अपनी दबंगई उस वक्त भारी पड़ गई जबकि प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिकाओं ने उसकी शिकायत प्रदेश के मंत्री से कर दी। प्रकरण आगरा,उत्तर प्रदेश के बरौली अहीर ब्लॉक स्थित प्राथमिक विद्यालय का है जहां का ग्राम प्रधान हरी मोहन राजपूत अपनी दबंगई से स्कूल की शिक्षिकाओं को आए दिन परेशान करता रहता है।

कुछ दिन पूर्व भी शिक्षिकाओं ने इस बात की शिकायत 100 नम्बर डायल करके पुलिस से की थी उस वक्त भी यह प्रधान माफी मांग गया था लेकिन इसकी हरकतें उसके बाद और बढ़ गईं।

शिक्षिकाओं के द्वारा जब प्रधान की इस हरकत पर आपत्ति जताई गई तो प्रधान बत्तमीजी और अभद्रता के साथ गाली गलौज पर उतर आया जिससे विद्यालय के विद्यार्थियों सहित महिला शिक्षिकाओं में भी भय के साथ रोष फैल गया।

शिक्षिकाओं के द्वारा उसी वक्त उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री बीएल वर्मा को फोन लगाकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया गया।

मंत्री जी व शिक्षिकाओं के द्वारा एसपी सिटी को भी प्रधान की गुंडई की जानकारी देने पर थाना ताजगंज पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए ग्राम प्रधान को दबोचा।

पुलिस प्रकरण बनता देख और शिक्षिकाओं के रौद्र रूप के सामने प्रधान की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई और वो राजीनामा की बात करने लगा।

शिक्षिकाएं प्रधान की रोज होने वाली हरकतों से परेशान थीं। क्षेत्र के समृद्ध लोगों के द्वारा इस प्रकरण में हस्तक्षेप किया गया और प्रधान को उसकी हरकत के लिए जमकर बेइज्जत करने के साथ माफीनामा लिखवाया गया व भविष्य में ऐसी हरकत न हो इसकी हिदायत भी दी गई।

पूरे आगरा-फतेहाबाद क्षेत्र में प्रधान की इस हरकत की चर्चा बनी हुई है। पुलिस भी प्रधान पर नजर रखते हुए आगे की कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है क्योंकि मंत्री जी को भी जबाव देना है।

back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.