Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

About Us Featured

ManishJ.com ई-जीन का प्रमुख उद्देश्य विश्वव्यापी भारतीय समुदाय के लोगों के लिये भारत व अंतर्राष्ट्रीय समाचारों को हिन्दी भाषा में प्रस्तुत करने का है।

आज ManishJ.com विश्व में हिन्दी भाषा का सबसे अधिक पढ़ी जाने वाला ई-जीन है। 

ManishJ.com ई-जीन की भारत से शुरुआत 1 जून 2017 में हुई और अप्रवासी भारतीयों व विदेशों में हिन्दी प्रेमियों के ManishJ.com से लगाव के कारण इतने कम समय में ही ManishJ.com एक प्रमुख विश्व व्यापी ई-जीन बन चुकी है। 

देश व विदेशों में भारत की कला व संस्कृति के लिये ManishJ.com के द्वारा प्रयास किये जाते रहे हैं और वर्तमान में भी यह जारी हैं। ManishJ.com सम्पूर्ण विश्व में हिन्दी भाषा को विश्व की सर्वश्रेष्ठ भाषा के रूप में स्थापित करने के लिये प्रयासरत है।

भारत की राष्ट्र भाषा को वैश्विक भाषा बनाने के लिये ManishJ.com ई-जीन के माध्यम से वैश्विक आन्दोलन चलाया जा रहा है क्योंकि विश्व में तीसरी सबसे ज्यादा लोगों के द्वारा बोली व समझी जाने वाली भाषा हिन्दी है। ManishJ.com ई-जीन का प्रसार विश्वव्यापी है व इसके बहुआयामी स्वरूप के लिये निरंतर प्रयास जारी हैं। ManishJ.com आज हिन्दी भाषा व ताजा खबरों का माध्यम बना हुआ है। 

ManishJ.com ई-जीन हिन्दी के साथ 45 से अधिक विश्व स्तरीय भाषाओं में अनुवाद के साथ पढ़ी जा सकती है। अनुवाद की यह सुविधा वेबसाइट पर ही मौजूद है।

हिन्दी भाषी देश का यह अनोखा वेब पोर्टल आज लाखों नियमित पाठकों व हिन्दी प्रेमियों के द्वारा पढ़ा जाता है।

ManishJ.com आपका अपना इंटरनेट पर हिन्दी भाषा में पढ़ा जाने वाला देश व विदेश की खबरों को एक सूत्र में पिरोये जाने वाला माध्यम है जिसमें आपके सहयोग की भूमिका महत्वपूर्ण है।

Last modified onFriday, 07 July 2017 07:35
More in this category: Contact Us »
back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.