Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

वेबफेअर 8.0 इस बार जोधपुर में, नए प्रचलनों पर होगी चर्चा

जोधपुर: रविवार शाम को जोधपुर के साइबर पार्क स्थित द बुक कैफे में होने वाले वेबफेअर के आठवें आयोजन के दौरान आईटी बाजार में आए नए ट्रेंड पर चर्चाएं होंगी।

समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि इस बार ब्लू सिटी में अपनी आभा बिखेरने जा रहा वेबफेअर 8.0 वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियोंशोधकर्मियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहेगा। आयोजन के दौरान डिजिटल मार्केटिंग, ओपन सोर्स सॉल्यूशन्ससोशल मीडिया पर कमाई के नुस्खे और राजस्थान प्रांत में नए स्टार्ट अप के अवसरों के बारे में खास चर्चाएं रखी गई हैं। 

आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा यूट्यूब से कमाई के नुस्खों के बारे में बताएंगे तो अद्विका वेब के वरिष्ठ सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर राकेश चौधरी वर्डप्रेस वेबसाइट्स को हैकर्स से बचाने की युक्तियां सुझाएंगे।

पापासिद्धि के संस्थापक हरीश ठाकुर छोटे व्यवसायियों के लिए डिजिटल मार्केटिंग तथा ड्रीमटीम टेक्नोल़ॉजीज के संस्थापक सुशील शर्मा पश्चिम राजस्थान में स्टार्टअप के अवसरों पर प्रकाश डालेंगे।

सस्ताहोस्ट, अद्विका वेब और पापासिद्धि इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं तथा मीडियाभारती.कॉमजीइंडियान्यूज.कॉममनीषजे.कॉम और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे।

गोष्ठी के लिए पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

Last modified onSunday, 28 October 2018 07:47
back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.