Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

निकोल किडमैन बनेंगी कॉमेडियन

हॉलीवुड/ प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन के चर्चे उनके प्रेम प्रसंगों व अन्य गतिविधियों के कारण खास रहे हैं लेकिन हाल ही में उनके द्वारा अभिनय के क्षेत्र में खुद को अब कॉमेडी आर्टिस्ट के रूप में उतारने का फैसला किया जाना एक चौंका देने वाली खबर है। 

किडमैन का ये नया अंदाज दर्शकों को पसंद भी आयेगा ऐसा विश्वास उनके प्रशंसकों ने जताया है वहीं निकोल किडमैन ने इस मुद्दे पर कहा है कि एक अभिनेत्री होने के वह एक बेहतरीन कॉमेडियन भी साबित होगी।

Read more...

विद्या कांति सेवा समिति की दुल्हन सजाओ प्रतियोगिता

आगरा/ विद्या कांति सेवा समिति ने शनिवार को लोहामंडी स्थित रत्नमुनि जैन इंटर कॉलेज में निश्शुल्क ब्यूटीशियन कोर्स प्रतियोगिता हुई। इसमें 22 ग्रुप ने प्रतिभाग किया। प्रत्येक ग्रुप के चार प्रतिभागियों ने एक-एक दुल्हन का श्रृंगार किया।

विजयी प्रतिभागियों को समिति ने पुरस्कार प्रदान किए। निर्णायक मंडल में सपना शर्मा, डॉ.वंदना मिश्रा, श्रद्धा शर्मा, श्वेता शर्मा थी। मुख्य अतिथि उषा उपाध्याय और संरक्षक प्रहलाद शर्मा ने महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया। इस मौके पर उषा शर्मा, कमल जैन, रजनी अग्रवाल, निभा कुमारी, शशि शर्मा, राजकुमारी वर्मा, निकिता, कंचन, शिल्पी, अंकिता, आयुषी आदि मौजूद रहीं।

Read more...

ऑस्कर अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए श्रेणियां बढ़ानी चाहिए: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई/ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आज कहा कि ऑस्कर अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए श्रेणियां बढ़ानी चाहिए. अभिनेत्री अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑफ आर्ट्स एंड साइंस (एएमपीएस) की नई सदस्य बनी हैं.

वहीं प्रियंका ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ एक टीवी सीरीज का सह-निर्माण करनेकी पुष्टि करने से मना किया. हालांकि उन्होंने कहा कि वह काफी कंटेंट विकसित करने पर काम कर रहे हैं.

प्रियंका ने संवाददाताओं से यहां कहा, “दुनियाभर से लोगों को चुनने के लिए मैं अकेडमीकी आभारी हूं.जब हम अकेडमी के सदस्य होते हैं तो अकेडमी हमारे विचार पूछती है. मेरे हिसाब से अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए सिर्फ एक कैटेगरी नहीं रखनी चाहिए, इसे बढ़ाना चाहिए.” 

 

 

 

Read more...

अमरनाथ हमले के बाद फूटा बॉलीवुड का गुस्सा

मुंबई/ 

अमरनाथ यात्रियों की बस पर यह हमला सोमवार की रात क़रीब 8 बजकर 20 मिनट पर हुआ है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक़, 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने बस पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने हमले में 7 लोगों के मरने की पुष्टि की है और वह हमले में घायल हुए श्रद्धालुओं से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचीं।

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रा पूरी कर लौट रहे यात्रियों की बस को निशाना बनाया. आतंकियों के इस हमले में 7 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.  बता दें कि ये हमला सोमवार रात करीब 8:20 बजे हुआ. घायलों में से कई की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें अनंतनाग और श्रीनगर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया. मरने वाले सभी श्रद्धालु गुजरात के रहने वाले हैं. 

हमले की खबर आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, महेश भट्ट, अनुपम खेर और वरुण धवन जैसे कई सेलेब्स ने हमले की कड़ी निंदा की और मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना की. सोशल मीडिया पर सिलेब्स ने इस हमले की कड़ी निदा की है. 

Read more...

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.