Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

पर्थ की पिच को देखकर कोहली हुए रोमांचित, बोले तेज गेंदबाज दिलवाएंगे जीत

पर्थ के नए ऑप्टस स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपने तेज गेंदबाजी हमले को दोहराने की सोची है क्योंकि पिच टेस्ट शुरू होने से एक दिन पहले हरी घास से युक्त दिख रही है और ऐसे में भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण बेहद प्रभावशाली रहने की संभावना है।

"हम निश्चित रूप से जीवंत पिचों को देखकर जरूरत से ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं। हम समझते हैं कि हमारे पास एक गेंदबाजी हमला है जो अब विपक्ष को बाहर कर सकता है। जब आपके पास चार क्षमता वाले पांच गेंदबाजों की क्षमता होती है, जीत की भावना को बनाती है जैसा कि अब हम अब हमारे पास भी विश्व का शानदार तेज गेंदबाजी आक्रामण मौजूद है। कोहली ने यह बात टेस्ट से एक दिन पहले पिच और मैदान को देख कर कही है।

गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने तेज गेंदबाजी समूह की प्रशंसा की, कोहली ने इसी तरह की भावनाओं को प्रतिबिंबित करते हुए कहा, "एक कप्तान के रूप में, मैं सिर्फ आभारी हूं कि ये लोग अभी अपने चरम समय पर हैं और यह भारतीय क्रिकेट की मदद कर रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की है पिछले तीन दौरे में, यह आश्चर्यजनक है। वे विकेट के लिए भूख लगी हैं और आसान रन नहीं दे रहे हैं।

अपने गेंदबाजी आक्रमण पर विश्वास के साथ, कोहली टेस्ट के लिए हरे-टॉप पर खेलने पर भारत की संभावनाओं के बारे में रोमांचित हो गए। उन्होंने कहा, "पिच को जिस तरह से देखना है, मैं बहुत खुश था," उन्होंने कहा, "मुझे आशा है कि इससे कोई और घास नहीं ली जाएगी। इसका मतलब यह होगा कि पहले तीन दिन बहुत जीवंत होंगे। हम एक टीम के रूप में सुंदर हैं इससे खुश हैं। हमें सिर्फ बल्लेबाजी इकाई के रूप में खुद को चुनौती देना है और गेंदबाजों को सकारात्मक रूप से खेलना है और उन्होंने एडीलेड में जो भी किया है, वह करने के लिए। "

गति समूह में अपने आत्मविश्वास के अलावा, कोहली ने पर्थ में भारत की संभावनाओं की बात करने में कुछ इतिहास भी उद्धृत किया। उन्होंने कहा, "मैंने 10 वर्षों से पूरी दुनिया में खेला है और मैंने कभी भी जोहान्सबर्ग में एक विकेट पर नहीं खेला है, ईमानदार होने के लिए।" "मैंने पर्थ में भी 2012 में खेला है लेकिन जोहान्सबर्ग के करीब भी नहीं था।

 

Last modified onThursday, 13 December 2018 20:07
back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.