Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

अभियान रखो ताक पर वोट जुटाओ साख पर

कासगंजः भारतीय जनता पार्टी का एक बड़ा अभियान  है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ। इस अभियान को भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना बताते हुए इसके लिये पूरे भारतवर्ष में अभियान चला रही है।

उत्तर प्रदेश राज्य में भी इस अभियान को लेकर बेहद उत्साहपूर्वक भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम जिला स्तर पर किये जा रहे हैं पर इस अभियान में योजना को ताक पर रखकर केवल इस योजना को सदस्यता अभियान को सदस्यता बढ़ाओ अभियान बना दिया गया है।


हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिये विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन किया और अब क्षेत्रीय स्तर पर जिलावार बैठकों का सिलसिला जारी है।

इस अभियान की हाल ही हुई कासगंज जिला की बैठक में भारतीय जनता पार्टी की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की उत्तर प्रदेश संयोजिका व बृज क्षेत्र जिसके कि अंतर्गत करीब 16 प्रमुख जिले आते हैं, उसमें क्षेत्रीय अध्यक्ष व प्रदेश की संयोजिका व अधिकारियों के द्वारा अभियान के नाम पर वोट जुटाने को प्रमुखता दी गई।

योजना को मूर्तरूप रूप देने की किसी भावी रणनीति की जगह सभी जिला संयोजकों व पदाधिकारियों को केवल एकसूत्रीय पाठ पढ़ाया गया कि 2019 के चुनाव करीब हैं और कमसे कम 1000 नई महिला सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य प्रत्येक को दे दिया गया।

ऐसे में यह समझना अनुचित नहीं होगा कि बैठक में सदस्यता अभियान के जो फॉर्म दिखाये गए उन पर भी योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अधिकारिक लोगो छपा होना भी इस खबर की पुष्टि करता है।

back to top

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.