Menu
                   
RSS

You Are Visitor No.

web
statistics

सिद्धू ने टीवी शो नहीं छोड़ा तो उनका विभाग बदल देंगे मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह

जालंधरः पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि यदि कानूनी एवं संवैधानिक प्रावधान इजाजत देते हैं तो नवजोत सिंह सिद्धू के टेलीविजन पर काम करने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अटॉनी जनरल का सुझाव इसके खिलाफ है.अमरिंदर ने कहा कि हितों के टकराव की स्थिति में वह सिद्धू का संस्कृति विभाग बदल सकते हैं.

सिद्धू पंजाब में मंत्री रहने के बाद भी टेलीविजन सीरियल पर काम करने को लेकर विवादों के केंद्र में हैं. उन्होंने यह कहते हुए अपना टीवी सीरियल जारी रखने की इच्छा प्रकट की है कि उन्हें अपनी जीविका उपार्जित करनी है.

सिंह से जब उनके इन मंत्रिमंडलीय सहयोगी की शुचिता के मुद्दे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं संवैधानिक स्थिति नहीं जानता. हमने पंजाब के महाधिवक्ता से राय मांगी है. उन्होंने अबतक फाइल नहीं देखी है. सिद्धू एक वरिष्ठ एवं प्रतिभाशील व्यक्ति हैं. प्रश्न यह है कि क्या टेलीविजन शो जारी रखना उनके लिए उपयुक्त है, उन्होंने भी कुछ विशेषज्ञों से राय ली होगी.’’

Read more...

महेश भट्ट गुरमेहर कौर की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे

जालंधर: हाल ही में दिल्ली में हुए छात्रों के प्रदर्शन के दौरान सुर्खियों में आई डीयू छात्रा गुरमेहर कौर की जिंदगी पर जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म बनाई जाएगी। प्रसिद्ध डायरेक्टर महेश भट्ट फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिलहाल किसी राजनीतिक बखेड़े के डर से इस फिल्म की कहानी काल्पनिक रहेगी।

फिल्म के लीड रोल के लिए महेश भट्ट की कंपनी ने गुरमेहर कौर से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। अब गुरमेहर के लीड रोल के लिए आलिया भट्ट व श्रद्धा कपूर का नाम चर्चा में हैैं। बातचीत में गुरमेहर ने फिल्म को लेकर उनसे संपर्क करने की बात तो स्वीकारी लेकिन ज्यादा न बोलते हुए कहा कि वह कोई एक्टिंग बगैरह नहीं करेगी। मीडिया से दूरी बनाए गुरमेहर फिलहाल जालंधर से बाहर अपने रिश्तेदारों के पास हैं।

 

Read more...

पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ली 26वें सीएम के रूप में शपथ

चंडीगढ़: मोदी लहर के बीच कांग्रेस के लिए जीत का परचम लहराने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह आज पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. दस साल बाद पंजाब में कांग्रेस की वापसी हुई है और अमरिंदर पंजाब के 26वें मुख्यमंत्री बन गए हैं.

विधानसभा चुनाव में मोदी लहर में जब बड़े बड़े निपट गए तब पंजाब में कैप्टन कांग्रेस के लिए नई उम्मीद लेकर आए, अकाली और बीजेपी गठबंधन के अलावा पहली बार पंजाब का चुनाव लड़ रहे केजरीवाल की पार्टी को भी धूल चटा दी और कांग्रेस को भारी जीत दिलाई, अब कैप्टन ने दूसरी बार पंजाब की कमान संभाली है.

यह दूसरी बार है जब अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. इससे पहले वह 2002 से 2007 तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे.

Read more...

निडरता मेरे खून में है, मैं डरी नहीं,पीएम मोदी सख्त कानून बनायें : गुरमेहर कौर

जालंधर: दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कालेज में विवाद के बाद सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाने वाली गुरमेहर कौर इन दिनों जालंधर में हैं। रोजाना उनके समर्थन में कार्यक्रम हो रहे हैं। इस बीच, माना जा रहा है कि गुरमेहर ने खुद को कैम्पेन से अलग कर लिया। महिला दिवस से एक दिन पहले खास बातचीत की। गुरमेहर ने बेबाकी से कहा - निडरता मेरे खून में है। मैं डरी नहीं। उन्होंने मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानून को सख्त करें। इंटरनेट पर ट्रोलिंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

Read more...

इन्हें भी पढ़ें

loading...
Info for bonus Review William Hill here.